HomeBreakingग्वालियर में 19 जमाती बने पुलिस प्रशासन के लिए सिर दर्द,कलेक्टर...

ग्वालियर में 19 जमाती बने पुलिस प्रशासन के लिए सिर दर्द,कलेक्टर ने दी चेतावनी

ग्वालियर / पूरे देश में कोरोना संक्रमण को फैलाने में प्रमुख भूमिका निभाने वाले मरकज से जुड़े जमाती अब ग्वालियर पुलिस प्रशासन के लिए भी सिरदर्द बन गए हैं। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने देर शाम खुलासा किया की ग्वालियर में भी लगभग 19 जमातियों दिल्ली मरकज में भाग लिया था उन्होंने ग्वालियर  में डेरा डाला  । इस दौरान वे जहाँ जहाँ गए जिन लोगों से मिले इसकी खोज खबर ली जा रही है। श्री सिंह ने चेतावनी दी की ऐसे लोग जो की मरकज से जुड़े हैं और ग्वालियर आये हैं यदि तुरन्त जांच के लिए सामने नहीं आये तो पुलिस कार्यवाही की जायेगी और उनके खिलाफ FIR दर्ज की जाएगी।

मीडिया को जारी अपने वीडियो सन्देश में कलेक्टर ने ग्वालियर में 19 जमातियों के आने व तमाम लोगों से मिलने की बात का सनसनीखेज खुलासा किया। सूत्रों का कहना है की इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और शहर से जुड़े तमाम संदिग्ध इलाकों में दलबल के साथ दविश दी गई। जानकारी के मुताबिक पुलिस नेतारागंज से कुछ जमातियों को कब्जे में भी लिया है।

कलेक्टर श्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्वालियर के विभिन्न क्षेत्रों से ऐसे संदिग्ध जमाती मिले हैं जोकि संभावना है कि मरकज के जमातियों के संपर्क में रहे हो सकते हैं , ऐसे सभी संदिग्ध जमातिओं को क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है तथा सभी संदिग्ध जमातियों कोरोना जांच कराई  जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments