कोरोना संकटकाल में मुख्यमंत्री प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री ने किया भाजपाजनों का मागदर्शन

 

मुख्यमंत्री] प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री ने की मंडल अध्यक्षों और मीडिया प्रभारियो से ऑडियो ब्रिज

भोपाल। कोरोना संकट के समय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम सभी कोरोना की जंग लड़ रहे है। केंद्र और राज्य सरकार दिन रात संकट से जनता को बचाने के लिए लगातार काम कर रही है। भाजपा कार्यकर्ताओ के नाते समाज के प्रति हमारी भी जिम्मेदारी है। हम सब मिलकर सरकार के कामों को नीचे तक पहुंचाने के लगे है उन प्रयासों को ओर गति देना है। हम भरपूर प्रयास करेंगे और सरकारों के बेहतर से बेहतर फैसलों से कोरोना पर विजय पाने में कामयाब होंगे। यह बात मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश अध्यक्ष, सांसद श्री विष्णु दत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत ने बुधवार को भाजपा के मंडल अध्यक्ष जिला अध्यक्ष प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं से ऑडियो ब्रिज में संबोधित करते हुए कही।

कोरोना महामारी को दृष्टिगत रखते हुए मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष सांसद श्री विष्णु शर्मा एवं संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत प्रतिदिन जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ताओं और समाज के प्रबुद्ध जनों संवाद कर रहे हैं। बुधवार को देर शाम ऑडियो ब्रिज के माध्यम से नेतागणों ने मंडल अध्यक्षों और मीडिया प्रभारियो से इस कठिन  समय में कोरोना को हराने के लिए केंद्र एवं राज्य सरकार के निर्णयों को बूथ स्तर पर जनता तक पहुँचाने के लिए कमर कसने का आह्वान किया।

प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि सरकार और संगठन हर गरीब तक पहुँचने का काम कर रहा है फिर भी कुछ ऐसे लोग हैं जो पैदल ही अपने घर की और निकल चुके हैं। ऐसे लोग जिनके पास अभी तक कोई नहीं पहुंचा है उन तक हमको पहुँचना है। कोई भी भूखा न सोए इस बात की चिंता हमें करना है। मध्यम वर्ग परिवारों की चिंता भी हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी मेहनत कर रहे है। हमे उनके साथ सेवा कार्यो में जुटना है। प्रधानमंत्री जी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने जो आव्हान किया है उसे बूथ स्तर तक पहुँचाने में हमारी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है।

प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत में कहा कि भारत की जनता पार्टी की पहचान पार्टी विद डिफरेंस के रूप में होती है इस संकट काल के समय अगर कोई राजनीतिक दल सेवा के लिए निकला है तो वह भारतीय जनता पार्टी है। मंडल स्तर और बूथ स्तर तक पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सेवा कार्य में लगे हैं।  उन्होंने कार्यकर्ताओं से आव्हान करते हुए कहा कि हमने अभी तक परिश्रम की पराकाष्ठा की है।लेकिन हमें यहीं पर थकना और रुकना नहीं है। हमें ओर आगे बढ़ना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने जो आव्हान किया उसे जन-जन तक पहुंचाना है। श्री भगत ने नितांत गरीब जो अपने घर के लिए पैदल निकले है उनके भोजन की विशेष चिंता करने की बात कही।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *