Homeदेशलव जिहाद :कांग्रेस विधायक आफताब के भाई तौसीफ ने निकिता तोमर को...

लव जिहाद :कांग्रेस विधायक आफताब के भाई तौसीफ ने निकिता तोमर को धर्म परिवर्तन न करने पर गोली मारकर की हत्या

फरीदाबाद में अपहरण की कोशिश में नाकाम रहने पर सिरफिरे आशिक की तरफ से लड़की की हत्या कर दी गई। निकिता नामक इस होनहार लड़की के साथ-साथ परिवार के भी अरमान अपराध की बलि चढ़ गए।

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब आलम के चचेरे भाई तौसीफ ने कॉलेज से लौट रही 21 साल की लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी। लड़की के पिता का कहना है कि तौसीफ मेरी बेटी पर धर्म बदलने के लिए दबाव बना रहा था। पुलिस ने तौसीफ और उसके साथी रेहान को गिरफ्तार कर लिया है। गृह मंत्री अनिल विज ने मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की।

पेपर के बाद भाई का इंतजार कर रही थी
स्टूडेंट निकिता तोमर सोमवार को अग्रवाल कॉलेज (बल्लभगढ़) में पेपर देने गई थी। सोमवार शाम 4 बजे घर लौटने के लिए वह भाई का इंतजार कर रही थी। तभी कार से तौसीफ अपने कुछ दोस्तों के साथ आ गया। तौसीफ ने निकिता को गाड़ी में खींचने की कोशिश की। विरोध करने पर कनपटी पर गोली मार दी।

रसूखदार परिवार का है तौसीफ
तौसीफ के दादा कबीर अहमद पूर्व विधायक हैं। चचेरा भाई आफताब आलम इस समय मेवात जिले की नूंह सीट से कांग्रेस विधायक हैं। आफताब के पिता खुर्शीद अहमद हरियाणा सरकार में मंत्री रह चुके हैं। तौसीफ का सगा चाचा जावेद अहमद इस बार सोहना विधानसभा से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुका

लड़की के पिता मूलचंद तोमर ने बताया कि तौसीफ 12वीं तक निकिता के साथ ही पढ़ता था। उसने कई बार दोस्ती के लिए निकिता पर दबाव बनाया। वह उस पर धर्म बदलने का दबाव भी बना रहा था। 2018 में तौसीफ ने निकिता को अगवा किया था। हालांकि, तब बदनामी के डर से हमने समझौता कर लिया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments