Homeग्वालियर अंचलरामलला के दर्शन : मुखर्जी भवन में आस्था स्पेशल रेल से आरक्षण...

रामलला के दर्शन : मुखर्जी भवन में आस्था स्पेशल रेल से आरक्षण कराने वालों का लगा तांता अब कुछ सीटें ही शेष

अयोध्या में रामलला के दर्शन को लेकर पूरे देश की तरह ग्वालियर वासियों का उत्साह कम होने का नाम नहीं ले रहा है , श्रद्धालुओं को दर्शन के लिए की गई विशेष व्यवस्था के अंतर्गत ग्वालियर से रवाना होने वाली आस्था स्पेशल रेल गाड़ी में आज सुबह तक आरक्षण की कुछ सीटें ही शेष बची हैं।

यह आस्था स्पेशल ट्रेन कल 2 मार्च को शाम 6 बजे ग्वालियर स्टेशन से अयोध्या के लिए रवाना होगी। इस इस रेलगाड़ी में जाने वालों के आरक्षण की व्यवस्था भारतीय जनता पार्टी द्वारा की गई है।
इसके लिए पार्टी ने महाराज बाड़ा स्थित अपने जिला मुख्यालय मुखर्जी भवन में पार्टी नेताओं की ड्यूटी लगाई है।
इस व्यवस्था में जुटे पार्टी महामंत्री विनोद शर्मा ने शब्द शक्ति न्यूज को बताया कि आज सुबह तक ग्यारह सौ से अधिक श्रद्धालुओं का आरक्षण किया जा चुका है।
आरक्षण आज 1 मार्चको दोपहर 1 बजे तक कराए जा सकते हैं इसके लिए आधार कार्ड सहित अन्य जानकारी के साथ 1 हजार 70 रुपए जमा कराए जा रहे हैं।
यात्रा के दौरान चार समय का खाने नाश्ता की व्य व्यवस्था रेलवे की ओर से निशुल्क रहेगी साथ ही अयोध्या में भी भक्तों के लिए निशुल्क भोजन उपलब्ध रहेगा। यह यात्रा दो दिन की रहेगी।
श्री शर्मा ने बताया कि अभी कुछ आरक्षण ही शेष बचे हैं और जो यात्री जाना चाहते हैं वे 1 बजे तक मुखर्जी भवन आकार निर्धारित शुल्क के साथ फार्म भर सकते हैं।
व्यस्था को अंजाम देने में जुटे भाजपा के कार्यालय मंत्री रमेश सेन ने बताया कि आस्था स्पेशल ट्रेन में यात्रा को लेकर ग्वालियर वासियों में जोरदार उत्साह है। यही वजह है कि अब ट्रेन में स्थान फुल होने वाला है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता से लेकर नेताओं तक सभी भगवान के दर्शन करने जाने वालों की सेवा में तत्पर हैं ।
जिलाध्यक्ष ने भरे रजिस्ट्रेशन फॉर्म
 2 मार्च को भगवान श्री राम के दर्शन के लिए अयोध्या के लिए ग्वालियर से विशेष आस्था ट्रेन चलेगी जिसमें ग्वालियर में आसपास के रहवासी भगवान श्री राम के दर्शन हेतु जा सकेंगे। गुरुवार को जिलाध्यक्ष श्री अभय चौधरी एवं यात्रा प्रभारी श्री विनोद शर्मा ने आस्था ट्रेन से अयोध्या जाने वाले स्थानीय नागरिकों के रजिस्ट्रेशन फार्म भरवा कर जमा किए। इस दौरान श्रद्धालुआें में भगवान श्री राम के दर्शन हेतु अयोध्या जाने के लिए काफी उत्साह देखा गया। इस दौरान श्रद्धालुआें ने कहा कि कभी सोचा नहीं था कि अयोध्या जाने का मौका मिलेगा, अब मौका मिल रहा है तो रामलला के दर्शन को लेकर हम काफी खुश हैं। श्री चौधरी ने बताया कि कल 1 मार्च को दोपहर 1 बजे तक भाजपा कार्यालय मुखर्जी भवन में रजिस्ट्रेशन होंगे।
इस अवसर पर श्री रमेश सेन, जिला मीडिया प्रभारी श्री नवीन चौधरी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments