HomeBreakingग्वालियर में 30 मई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू मुख्यमंत्री की अध्यक्षता हुई...

ग्वालियर में 30 मई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू मुख्यमंत्री की अध्यक्षता हुई कोरोना समीक्षा बैठक

ग्वालियर /मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में ग्वालियर- चंबल संभाग की कोरोना की समीक्षा सह क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में ग्वालियर जिले में सर्व सम्मति से 30 मई तक जनता कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने का निर्णय लिया गया है।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कोरोना को परास्त करना प्रदेश सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि हम सभी के साझा प्रयासों से कोरोना को हरायेंगे। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर आव्हान किया कि संकट की इस घड़ी में सभी तरह के मतभेद भुलाकर कोरोना योद्धा बनें और कोरोना के उन्मूलन में सहभागी बनें।
ग्वालियर कलेक्ट्रेट में आयोजित बैठक में केद्रीय मंत्री श्री नरेन्द्र सिंह तोमर, राज्य सभा सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर व सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण एवं वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।
क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप के सदस्य गण ऑन लाइन जुड़कर भी बैठक में स अपने-अपने सुझाव देे रहे थे ।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने  निर्देश दिये की बेहतर ढंग से संचालित हों कोविड केयर सेंटर। बाद में इन्हें पोस्ट कोविड केयर सेंटर का रूप दिया जाय।
इससे पूर्व रविवार दोपहर 12.30 बजे CM शिवराज सिंह विशेष विमान से ग्वालियर एयरपोर्ट पर पहुंचे । यहां एयरपोर्ट पर उतरने के साथ ही वह सीधे अपने वाहन में बैठकर कलेक्टोरेट के लिए निकले। उनके साथ में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग भी साथ आए, जबकि केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर पहले ही पहुंच गए।

 CM ने मीडिया से पूरी तरह दूरी बनाई थी। ऐसा लग रहा था की मुख्यमंत्री पिछले एक महीने में यहां ऑक्सीजन की कमी से मौत, रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी और भाजपा नेताओं के एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप के सवालों से बचना चाहते थे। यही कारण हैं कि सीएम ने आने से पहले ही ट्वीट किया था कि अफसर और नेता उन्हें लेने एयरपोर्ट न पहुंचे। इसके बाद सीएम के आने से लेकर जाने तक किसी से भी उनकी मुलाकात और बातचीज का कार्यक्रम नहीं रखा गया ।बैठक में संभाग स्तर पर सभी जिले के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, कलेक्टर व प्रभारी मंत्री ने अपने-अपने जिले और शहर की जानकारी दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments