Google search engine
Homeमध्यप्रदेशचौराहे पर जेबरा क्रॉसिंग के बीच डांस करके वीडियो लांच करने...

चौराहे पर जेबरा क्रॉसिंग के बीच डांस करके वीडियो लांच करने वाली मॉडल पर खफा हुए गृहमंत्री मिश्रा मामला दर्ज

इंस्टाग्राम पर अपने ढाई लाख फॉलोवर्स के इंटरटेनमेंट के लिए मॉडल श्रेया कालरा ने रमोसा चौराहे पर जेबरा क्रॉसिंग के बीच में जाकर डांस करके वीडियो अपलोड कर दिया परंतु शायद उसे नहीं पता था कि ऐसा करके वह एक अपराध कर रही है। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा की प्रतिक्रिया के बाद इंदौर पुलिस ने श्रेया कालरा के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया है।

मैंने तो ट्रेफिक अवेयरनेस के लिए डांस किया था: श्रेया ने कहा

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा की तीखी टिप्पणी के बाद मॉडल श्रेया कालरा ने अपना स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि मैंने लोगों में ट्रैफिक रूल्स के प्रति अवेयरनेस के लिए जेब्रा क्रॉसिंग पर डांस किया था। मैंने किसी कानून का उल्लंघन नहीं किया है। श्रेया ने अपने वीडियो के लिए सॉरी नहीं बोला बल्कि दलील दी कि इस प्रकार अचानक ट्रैफिक के बीच में आकर डांस करके उन्होंने कोई गलती नहीं की है।

श्रेया कालरा मामले में कुछ इंपोर्टेंट नोट्स

वीडियो के बैकग्राउंड में जो म्यूजिक चल रहा है, उसे सुनने के बाद कोई नहीं कह सकता कि यह वीडियो ट्रेफिक अवेयरनेस के लिए था।
छोटा सा सवाल है कि क्या वीडियो बनाने से पहले मॉडल श्रेया कालरा ने एडमिनिस्ट्रेशन से परमिशन ले ली थी। श्रेया, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से है और उसे मालूम है कि पब्लिक प्लेस पर वीडियो शूट करने से पहले गवर्नमेंट से परमिशन लेनी होती है।
श्रेया से सवाल है कि क्या इस प्रकार कोई भी अचानक ट्रैफिक के बीच में आकर अवेयरनेस के लिए वीडियो बना सकता है।
बड़ा सवाल यह है कि क्या केवल मोटर व्हीकल एक्ट के उल्लंघन का मामला बनता है, जबकि इंदौर में धारा 144 लगी हुई है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments