Google search engine
Homeदेशदेखिए प्रधानमंत्री मोदी अचानक रात में सफेद कलर का सेफ्टी हेलमट पहनकर...

देखिए प्रधानमंत्री मोदी अचानक रात में सफेद कलर का सेफ्टी हेलमट पहनकर कहां पहुंचे निरीक्षण करने

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात करीब 8.45 बजे राजधानी दिल्ली में बन रहे नए संसद भवन के निर्माण स्थल पहुंचे हुए थे। उन्होंने साइट पर लगभग एक घंटा समय बिताया और भवन के निर्माण की स्थिति का खुद निरीक्षण किया। बता दें कि ऐसा पहली बार हुए जब पीएम मोदी रात में अचानक नए संसद भवन के निर्माण स्थल पर पहुंचे हुए थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से निर्माण स्थल के निरीक्षण की कुछ तस्वीरें भी सामने आईँ हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे पीएम मोदी खुद सफेद कलर का सेफ्टी हेलमट पहनकर साइट का निरीक्षण करते हुए नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी आज यहां अचानक ही पहुंचे थे। उनके दौरे को लेकर किसी को भी कोई जानकारी नहीं थी। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी कंस्ट्रक्शन साइट पर लगभग एक घंटे तक रहे थे।

बता दें कि नए संसद भवन का निर्माण सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट अंतर्गत किया जा रहा है। प्रोजेक्ट के तहत नए भवनों के निर्माण के लिए बड़ी संख्या में श्रमिक काम कर रहे हैं। नए संसद भवन के निर्माण में लगभग 1000 करोड़ रुपए का खर्च आएगा। नए भवन का निर्माण 64500 वर्गमीटर क्षेत्र में बन रहा है और यह पुराने भवन की तुलना में 17 हजार वर्गमीटर बड़ा होगा। नए संसद भवन का निर्माण काम अगले साल तक पूरा होने की उम्मीद है।

ANI
@ANI
Prime Minister Narendra Modi spent almost an hour doing a first-hand inspection of the construction status of the new parliament building in New Delhi at around 8.45 pm today

Image

Image

Image

Image

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments