Homeधर्म कर्ममहाकालेश्वर मंदिर में युवती के डांस से खफा गृहमंत्री मिश्रा दिए एफआईआर...

महाकालेश्वर मंदिर में युवती के डांस से खफा गृहमंत्री मिश्रा दिए एफआईआर के निर्देश

मध्य प्रदेश  के मंदिरों में डांस और वीडियो के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। छतरपुर  के बाद अब उज्जैन के प्रसिद्ध महाकाल मंदिर में युवती द्वारा डांस किए जाने पर बवाल खड़ा होने के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा एक्शन लिया है। गृह मंत्री ने युवती पर एफआईआर के निर्देश दिए है। इधर युवती ने वीडियो के वायरल और पंडितों द्वारा विरोध किए जाने पर माफी मांगी है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा  ने आज मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि यह बहुत गंभीर विषय है। सरकार ने इसे गंभीरता से लिया है। मैं इसे आपत्तिजनक मानता हूं, यह तीसरी और चौथी बार है। मैं चेतावनी देता हूं कि अब कोई इस तरह की शिकायत आई है, तो सरकार एक्शन लेगी, लापरवाही बिलकुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अब भावनाओं के साथ खिलवाड़ा नहीं होगा।मैंने एसपी उज्जैन  को सख्त निर्देश दिए है कि केस रजिस्टर्ड कर एक्शन लिया जाए।

बता दे कि रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवती रग-रग में इस तरह तू समाने लगा…फिल्मी गाने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर  के अंदर डांस करती हुई नजर आ रही है।यह युवती इंदौर की रहने वाली है और इसका नाम मनीषा रोशन है। मनीषा ने दो वीडियो बनाए और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिए।इंस्टाग्राम पर उसके डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं।

इसके बाद वीडियो के वायरल  होते ही बवाल मच गया और  वीडियो वायरल होने के बाद महाकाल मंदिर के पुजारी ने इसे आपत्तिजनक बताते हुए मांग की कि महिला के मंदिर में प्रवेश पर रोक लगाई जाए। हालांकि विवाद बढ़ा तो युवती ने देर शाम माफी मांग ली और वीडियो को इंस्टाग्राम से हटा दिया।इसके बाद आज गृह मंत्री ने पूरे मामले पर एक्शन लिया है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments