Google search engine
Homeग्वालियर अंचलग्वालियर गौरव दिवस के रूप में भव्यता से मनाया जाएगा अटलजी का...

ग्वालियर गौरव दिवस के रूप में भव्यता से मनाया जाएगा अटलजी का जन्मदिवस

पूर्व प्रधानमंत्री व ग्वालियर के सपूत स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेई का जन्मदिन 25 दिसंबर ग्वालियर गौरव दिवस के रूप में भव्यता से मनाया जाएगा उक्ताश्य की जानकारी आज ग्वालियर के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट ने दी उन्होंने कहा की ग्वालियर का गौरव दिवस भव्यता से मनाया जाए।

प्रभारी मंत्री  तुलसीराम सिलावटने  जिला प्रशासन और नगर निगम के अधिकारियों से कहा है कि ग्वालियर का गौरव दिवस 25 दिसम्बर को आयोजित करना निर्धारित किया गया है। ग्वालियर का गौरव उत्सव पूर्ण गरिमा और भव्यता के साथ आयोजित किया जाए। इसकी तैयारियां भी अभी से प्रारंभ कर ली जाएं।

प्रभारी मंत्री श्री सिलावट ने कहा कि ग्वालियर का गौरव उत्सव केवल प्रशासनिक आयोजन न होकर शहर का हर नागरिक उसमें भागीदार बनें ऐसे कार्यक्रम आयोजित किए जाएं। शहर की सभी इमारतों पर लाइटिंग हो। महापुरूषों की प्रतिमाओं को सजाया जाए। इसके साथ ही शहर का हर नागरिक ग्वालियर के गौरव उत्सव में अपनी भागीदारी निभाए।
प्रभारी मंत्री श्री सिलावट ने कहा कि ग्वालियर का गौरव उत्सव पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी बाजपेयी के जन्मदिवस पर मनाया जाना है। अटल जी के सम्मान में भी आयोजन हो इसके लिये जिला प्रशासन सभी तैयारियां समय रहते पूर्ण करे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments