Google search engine
Homeग्वालियर अंचलदतिया मेडीकल काॅलेज का वार्षिक उत्सव इस वर्ष पूरी गरिमा व भव्यता...

दतिया मेडीकल काॅलेज का वार्षिक उत्सव इस वर्ष पूरी गरिमा व भव्यता के साथ आयोजित होगा

चिकित्सा महाविद्यालय दतिया की कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न,चिकित्सा महाविद्यालय का अगले वर्ष पहला बैच पास आऊट होगा
ग्वालियर / ग्वालियर संभाग आयुक्त श्री दीपक सिंह की अध्यक्षता में शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय दतिया की कार्यकारिणी समिति की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में विभिन्न स्वीकृतियों के प्रस्तावों पर चर्चा कर स्वीकृतियां प्रदाय की गई।
शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय दतिया के सभाकक्ष में बुधवार को देर शाम तक चली कार्यकारिणी की बैठक में कलेक्टर श्री संजय कुमार, चिक्त्सिा महाविद्यालय के डीन डाॅ. दिनेश उदैनिया, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री कमलेश भार्गव सहित चिकित्सा महाविद्यालय के विभिनन विभागों के अध्यक्ष, चिकित्सक तथा संबंधित विभागों के अधिकारीगण आदि उपस्थित थे।
संभाग आयुक्त श्री सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए चिकित्सकों को निर्देश दिये कि दतिया चिकित्सा महाविद्यालय शासन की मंशा के अनुरूप संचालित हो और ऐसे प्रयास किये जाये कि दतिया की जनता को मेडीकल काॅलेज की बेहतर स्वास्थ्य सुविधायें प्राप्त हो। उन्होंने बताया कि दतिया चिकित्साल महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं का पहला बैच अगले वर्ष पास आऊट होगा। मेडीकल काॅलेज का वार्षिक उत्सव इस वर्ष पूरी गरिमा के साथ भव्य आयोजन किया जायेगा।
बैठक में गत 24 अगस्त को आयोजित कार्यकारिणी समिति की बैठक में लिये गए पालन प्रतिवेदन पर चर्चा की गई। बैठक में आदर्श भर्ती सेवा नियम 2018 के तहत् की जाने वाली नियुक्तियां एवं आऊटसोर्स कर्मचारी की नियुक्तियां एवं संस्था की आय, व्यय पर चर्चा की गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments