Google search engine
Homeमध्यप्रदेशमध्यप्रदेश में राहुल की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भाजपा ने कांग्रेस...

मध्यप्रदेश में राहुल की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भाजपा ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका

मध्यप्रदेश में सक्रीय राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सत्‍तारूढ़ पार्टी भाजपा ने कांग्रेस को करारा झटका दिया है। मप्र कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग में उपाध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री व पार्टी प्रदेशाध्‍यक्ष कमल नाथ के करीबी नरेंद्र सलूजा ने भाजपा का दामन थाम लिया है। मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण कराई।

भाजपा की सदस्यता के बाद कहा पार्टी जो जिम्मेदारी देगी, उसे जी-जान से निभाउंगा

भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण करने के बाद नरेंद्र सलूजा ने पत्रकारों के साथ चर्चा में कहा कि खालसा कॉलेज में हुए घटनाक्रम के बाद 84 दंगो का सच जो सामने आया, उसके बाद मेरा मन व्यथित हुआ। में जिस धर्म मे आस्था रखता हूं, उस धर्म के मेरे लोगो की हत्या के आरोपितों के सच ने मेरी आँखें खोल दी। में ऐसे संगटन के साथ कार्य नही कर सकता। खालसा कॉलेज घटनाक्रम के बाद मेने कांग्रेस की कोई पोस्ट नही की। न राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुआ। में एक कार्यकता के रूप में भाजपा में शामिल हुआ हूं। पार्टी जो जिम्मेदारी देगी, उसे जी-जान से निभाउंगा।

यहां पर यह बता दें कि पिछले दिनों पीसीसी के मीडिया विभाग में हुए बदलाव के के बाद से ही वे पार्टी से नाखुश चल रहे थे। तब उन्‍होंने तल्‍ख तेवर में अपना इस्‍तीफा भी पार्टी नेता को भेज दिया था, लेकिन बाद में मान-मनौव्‍वल के बाद वे शांत हो गए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments