Homeमध्यप्रदेशराहुल की भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे वाला वीडियो...

राहुल की भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे वाला वीडियो वायरल मुख्यमंत्री ने कहा सख्त कार्रवाई की जाएगी

मध्‍य प्रदेश के खरगोन में राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’के दौरान एक बड़ा विवाद सामने आया है। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि इस यात्रा के दौरान पाकिस्‍तान जिंदाबाद  नारे लगाये गए हैं। मध्‍य प्रदेश भाजपा के अध्‍यक्ष वीडी शर्मा ने एक वीडियो ट्वीट कर ऐसा आरोप लगाया है।

उधर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले किसी भी कीमत पर बचेंगे नहीं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। शिवराज के अलावा भाजपा के कई नेताओं ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस को निशाने पर लिया।

 

ट्वीट में लिखा है कि ‘राहुल गांधी की खरगोन पहुंची भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाना कांग्रेस की देश तोड़ने की मानसिकता को उजागर गर रहा है, इसके लिए राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए।’ नीचे वीडियो का लिंक भी शेयर किया गया है।

मध्‍य प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर ने भी ये वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि, खरगोन में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाये गए हैं। कांग्रेस के ऑफिशियल हैंडल के जरिये इसे ट्वीट किया गया था और बाद में हटा दिया गया, लेकिन सच तो सामने आ ही चुका है कि कांग्रेस के दिल में क्‍या है।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के मीडिया प्रभारी जयराम रमेश ने ट्वीट किया, ‘भाजपा के डर्टी ट्रिक्स विभाग द्वारा संपादित एक वीडियो बेहद सफल #BharatJodoYatra को बदनाम करने के लिए प्रसारित किया जा रहा है। हम तत्काल इस पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने भाजपा के आरोपों का खंडन करते हुए कहा, ”हमने यात्रा के दौरान ऐसा कोई नारा नहीं सुना। ” हजारों लोगों को राहुल गांधी के समर्थन में सामने आते देख भाजपा हैरान है। इसके उलट केके मिश्रा ने आरोप लगाया कि इस साजिश के लिए संघ और भाजपा की विचारधारा वाले किसी शख्स को रैली में भेजा गया होगा।

केके मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भारत तोड़ो के जनक कुत्सित भाजपा की विचारधारा राहुल गांधी के दौरे से घबरा गयी है।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मध्यप्रदेश में शुक्रवार को तीसरा दिन है। यात्रा अभी खरगोन जिले से गुजर रही है। जिसमें प्रियंका गांधी, उनके पति रॉबर्ट वाड्रा, पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह समेत कई सीनियर लीडर शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments