Google search engine
Homeमध्यप्रदेशउमा भारती के करीबी प्रीतम लोधी ने ब्राह्मण समाज से माफी मांगी

उमा भारती के करीबी प्रीतम लोधी ने ब्राह्मण समाज से माफी मांगी

ब्राह्मण समाज के ऊपर की गई टिप्प्णी के बाद भाजपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के करीबी प्रीतम लोधी ने ब्राह्मण समाज से माफी मांगी है। शुक्रवार को प्रीतम लोधी भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के पास पहुंचे और मुलाकात की। मुलाकात के दौरान ही उन्हाेंने अपना लिखित माफी नामा भी दिया।

मैं अत्याधिक शर्मिंदा हूं एवं अपने आप को अपराधी महसूस करता हूं। बहन उमा भारती जी को भी कुछ समय पहले ही प्रकरण जानकारी में आया है, उन्हेांने मुझे आज्ञा दी है कि मैं बिना किसी लाग लपेट के सीधे सीधे अपने गुरु तुल्य ब्राह्मण समाज से क्षमा याचना करू। मैं ब्राह्मण समाज से क्षमा मांगता हूं।

हमारे देश में भारतीय परंपराओं एवं हिंदू संस्कारों को बनाए रखने का कार्य ब्राह्मण समाज ने अनेकों कष्ट उठाकर के भी किया है। मैं प्रार्थना करता हूं कि बड़ा दिल दिखाकर मेरी गलती के लिए क्षमा कर देंगे।

धर्म का प्रचार करने वाले ब्राह्मण और कथावाचकों को लेकर अमर्यादित वक्तव्य देने वाले भाजपा नेता प्रीतम लोधी पर शाम को ग्वालियर में भी एफआइआर दर्ज हुई। प्रीतम लोधी ने यह वक्तव्य शिवपुरी जिले में आम सभा के दौरान दिया, लेकिन उसका वीडियो पूरे प्रदेश में बहुप्रसारित हो रहा है। इसके चलते प्रीतम के इस बयान का विरोध ग्वालियर तक भड़क गया है। उसके विरोध में ब्राह्मण समाज के लोगों ने गुरुवार शाम को एसपी आफिस का घेराव किया, एसपी आफिस के सामने धरने पर भी बैठ गए। विरोध प्रदर्शन होने के बाद इस मामले में एफआइआर दर्ज कराई गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments