Google search engine
Homeमनोरंजनरूपसिंह स्टेडियम 13 नवंबर को  गूजेंगे अदनान के सुर

रूपसिंह स्टेडियम 13 नवंबर को  गूजेंगे अदनान के सुर

ग्वालियर।आगामी 13 नवंबर 2022 को कैप्टन रूपसिंह स्टेडियम में श्रीमंत महानार्यमान राव सिंधिया के सानिध्य में भव्य संगीत निशा”मदहोश” का आयोजन किया जा रहा है।इस भव्य संगीतमय शाम में देश विदेश में प्रख्यात गायक एवं पियानो वादक पद्मश्री अदनान सामी जी ,ग्वालियर शहर की शान शरद केलकर जी (बाहुबली की आवाज), नव युवाओं के जुनून द रैपिंग मशीन एवं ग्वालियर से 24 घंटे प्यानो बजाकर विश्व रिकॉर्ड बना चुके अंश जादौन शहर को विश्व स्तरीय संगीत की शाम में प्रस्तुति देंगे ।
ग्वालियर और मध्य प्रदेश के इतिहास की सबसे भव्य अंतरराष्ट्रीय कंसर्ट की तर्ज पर आयोजित इस संगीतमय शाम का आयोजन का र जा इंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है।
आयोजकों ने बताया कि यह शाम ना सिर्फ शहर वासियों को एंटरटेनमेंट प्रदान करेंगी अपितु यह शाम ग्वालियर एवं मध्य प्रदेश के लाइव बैंड्स को एक अभूतपूर्व सुअवसर प्रदान करने जा रही है जिसमें आयोजकों द्वारा ऑडिशन 1 अक्टूबर 22 से कराए जाएंगे जिसके माध्यम से ग्वालियर के उभरते हुए एवं संघर्षशील लाइव बैंड्स को राष्ट्रीय स्तर के प्लेटफार्म पर मौका दिया जाएगा। इस ईमेल आईडी [email protected] के माध्यम से आप रजिस्ट्रेशन दर्ज कर सकते हैं ।
ग्वालियर के कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम में आयोजित इस कार्यक्रम के टिकट केवल पेटीएम इंसाइडर पर उपलब्ध रहेंगे।

हेरिटेज थीम पर बनेंगे प्रवेश द्वार

आयोजकों ने बताया कि पहली बार किसी आयोजन में ग्वालियर की हेरिटेज को दिखाने कैप्टन रूपसिंह स्टेडियम के पांच प्रवेश द्वार मितावली, पड़ावली, बटेश्वर राजा मानसिंह पैलेस और बैजाताल की थीम पर बनेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments