Homeग्वालियर अंचलकेन्द्रीय मंत्री तोमर ने किया अभियंता सदन का लोकार्पण

केन्द्रीय मंत्री तोमर ने किया अभियंता सदन का लोकार्पण

कहा अभियंता अपने दायित्वों के निर्वहन के साथ रचनात्मक कार्यों को भी प्रभावी ढंग से अंजाम दें

ग्वालियर / केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री श्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि अभियंता अपने पदीय दायित्वों का ईमानदारी से निर्वहन करने के साथ-साथ जनहित के रचनात्मक कार्यों को भी प्रभावी ढंग से अंजाम दें। हमारे काम ऐसे हों, जिससे समाज में अभियंताओं के प्रति सकारात्मक संदेश जाए। श्री तोमर सोमवार को अभियंता सदन के लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।
मध्यप्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स एवं इंजीनियर्स वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा यहाँ पड़ाव पुल के समीप पुराने आरटीओ कार्यालय परिसर में लगभग 50 लाख रूपए की लागत से 6 आवासीय कक्ष व कार्यालय सहित अभियंता सदन का निर्माण कराया गया है।
केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर ने कहा कि मध्यप्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स संगठन के कार्यालय परिसर प्रदेश व देश की राजधानी में भी स्थित हैं। खुशी की बात है आज ग्वालियर में भी अभियंता सदन का लोकार्पण हुआ है। इसका लाभ अभियंता संगठन के साथ-साथ समाज को भी मिलेगा।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे डिप्लोमा इंजीनियर संघ के प्रांतीय अध्यक्ष श्री राजेन्द्र सिंह भदौरिया ने इस अवसर पर अभियंताओं का आह्वान किया कि हम सब सरकारी निर्माण कार्य भी निर्धारित समय-सीमा में और गुणवत्ता के साथ पूरे कराएँ, जिससे हम सबकी छवि तो समाज में अच्छी बनेगी ही, साथ ही सरकार का पैसा भी बचेगा। उन्होंने संगठन की मांगों के प्रति भी केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर का ध्यान आकर्षित किया।
कार्यक्रम में डिप्लोमा इंजीनियरिंग संघ के जिला अध्यक्ष श्री रजनीश गुप्ता तथा सर्वश्री मोहर सिंह जादौन, एपीएस भदौरिया, रमेश सिंह भदौरिया, प्रीतम सिंह रावत व एस के शर्मा सहित संगठन के अन्य पदाधिकारी व बड़ी संख्या में अभियंतागण मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments