Homeप्रमुख खबरेंचार्जिंग पर लगे मोबाइल से हुए अग्निकांड में 4 बच्चों की दर्दनाक...

चार्जिंग पर लगे मोबाइल से हुए अग्निकांड में 4 बच्चों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के एक घर में होली से पहले एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसमें 4 बच्चों की मौत हो गई और माता-पिता का हालत गंभीर है. यह घटना पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के जनता कॉलोनी की है. यह घटना शनिवार देर रात को हुई.

जानकारी के मुताबिक, कमरे में एक बिजली का बोर्ड था और उस पर मोबाइल चार्जिंग पर लगा था. बिजली के बोर्ड में अचानक शॉर्ट सर्किट हुआ और चिंगारी निकली. इसके बाद चिंगारी की वजह से बेड पर मौजूद फोम के गद्दे में आग लग गई.

इसके बाद पूरा कमरा आग के घिर गया. इसके बाद पति-पत्नी ने बच्चों समेत जान बचाने की कोशिश की. इस दौरान वह आग से बुरी तरह से झुलस गए. इसके बाद आसपास रहने वाले लोगों ने उन्हें घर से बाहर निकाला. इसके बाद उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया. मुजफ्फरनगर के रहने वाले जॉनी का पूरा परिवार जनता कॉलोनी में एक किराए के मकान में रहता था. जॉनी दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है. होली की वजह से वह शनिवार को अपने घर पर ही था और उसकी पत्नी बबीता खाना बना रही थी. वहीं उसकी बेटी सारिका (10), निहारिक (8), बेटा गोलू (6) और बेटा कालू (5) कमरे में मौजूद थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments