Homeप्रमुख खबरेंमुस्लिम लीग के घोषणा-पत्र की कॉपी करने वाली कांग्रेस को मोदी  की...

मुस्लिम लीग के घोषणा-पत्र की कॉपी करने वाली कांग्रेस को मोदी  की गारंटियों पर सवाल उठाने का हक नहीं : मिश्रा

ग्वालियर /भाजपा के वरिष्ठ नेता व न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पार्टी के संकल्प-पत्र को लेकर ग्वालियर में पत्रकार वार्ता को संबोधित किया उन्होंने कहा भाजपा के संकल्प पत्र में विकास व राष्ट्रवाद की झलक है जबकि शरीयत कानून कांग्रेस का इरादा है उन्होने कहा मुस्लिम लीग के घोषणा-पत्र की कॉपी करने वाली कांग्रेस को मोदी  की गारंटियों पर सवाल उठाने का हक नहीं है।

श्री मिश्रा ने कहा भारतीय जनता पार्टी द्वारा इस लोकसभा चुनाव के लिए जारी किया गया संकल्प पत्र सिर्फ चुनावी घोषणा-पत्र नहीं है, यह प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की गारंटी है। भाजपा जो कहती है, उसे पूरा भी करती है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी हर गारंटी के पूरे होने की गारंटी है। यह संकल्प पत्र प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी  की गारंटी का दस्तावेज है, जिसमें देश के साथ मध्यप्रदेश के विकास को भी गति देने वाला प्रावधान है। भाजपा का यह संकल्प पत्र देश के साथ-साथ मध्यप्रदेश के विकास को भी गति देगा। भाजपा के संकल्प-पत्र में विकास, राष्ट्रवाद की झलक है, वहीं कांग्रेस के घोषणा-पत्र में शरीयत कानून का इरादा स्पष्ट झलग रहा है।

श्री मिश्रा ने कहा भाजपा का संकल्प पत्र भारत को शक्तिशाली, समृद्ध और शांति स्थापित कर लोगों को खुशहाल बनाएगा। कांग्रेस के घोषणा-पत्र में शरीयत कानून का इरादा स्पष्ट झलग रहा है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने दस वर्षों में भारत का चहुंमुखी विकास किया है। हर क्षेत्र में भारत को आगे ले जाने का कार्य किया है। प्रधानमंत्री जी देश को विकसित राष्ट्र बनाने के साथ भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। डॉ. मिश्रा ने कहा कि मुस्लिम लीग के घोषणा पत्र की कॉपी करने वाली कांग्रेस पार्टी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की गारंटियों पर सवाल उठाने का कुत्सित प्रयास कर रही है।

इस अवसर पर मध्य प्रदेश शासन के मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर, संभागीय प्रभारी श्री विजय दुबे, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री आशीष अग्रवाल, महानगर जिला अध्यक्ष श्री अभय चौधरी, ग्रामीण जिला अध्यक्ष श्री कौशल शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी संभागीय मीडिया प्रभारी श्री राजलखन सिंह, जिला महामंत्री श्री विनय जैन, जिला मीडिया प्रभारी श्री नवीन चौधरी भी उपस्थित थे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments