Homeदेशमोदी का ऐलान ए जंग कहा आतंक के सरपरस्तों को हमारे सैनिकों...

मोदी का ऐलान ए जंग कहा आतंक के सरपरस्तों को हमारे सैनिकों की शहादत की कीमत चुकानी होगी

पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत की सेमी बुलेट ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस का उद्घाटन कर दिया है. इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर पाकिस्तान को कड़ा संदेश दिया और कहा कि आतंक के सरपरस्तों को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी.  गुरुवार को पुलवामा में हुए कायराना आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 37 जवान शहीद हो गए हैं. पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है. जैश का सरगना आतंकी मौलाना मसूद अजहर है.

पीएम ने पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि उन्होंने देश की सेवा करते हुए अपने प्राण न्योछावर किए हैं,  दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं, उनके परिवारों के साथ हैं. पीएम ने कहा कि देश को सैनिकों के शौर्य पर उनकी बहादुरी पर पूरा भरोसा है.

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में आक्रोश है और लोगों का खून खौल रहा है. पीएम ने कहा कि आतंकी सरपरस्तों बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि इस हमले अंजाम देने वालों को सजा जरूर मिलेगी. पीएम ने कहा कि इस वक्त देश में कुछ कर गुजरने की भावना है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों को पूरी छूट दे गई है. पीएम ने कहा कि वे आतंकी सगंठनों और उनके सरपरस्तों को ये बताना चाहते हैं कि वे बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं. इसकी बहुत बड़ी कीमत उन्हें चुकानी पड़ेगी.

पीएम ने कहा कि वे देश को भरोसा देना चाहते हैं कि इस हमले के पीछे जो भी जिम्मेदार हैं उन्हें उनके की सजा अवश्य मिलेगी. पीएम ने कहा कि पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़ चुका हमारा पड़ोसी देश पाकिस्तान अगर ये समझता है कि इन साजिशों से वह हमारे में अस्थिरता पैदा करने में काम हो जाएगा तो ये कभी संभव नहीं होगा. पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान भारत को कभी अस्थिर नहीं कर सकेगा. उन्होंने कहा कि वक्त ने ये सिद्ध कर दिया है कि वो जिस रास्ते पर चले हैं वो तबाही का रास्ता है. हमने जो रास्ता अख्तियार किया है वो तरक्की का है. पीएम ने कहा कि 130 करोड़ हिन्दुस्तानी ऐसी हर साजिश और ऐसे हमलों का मुहंतोड़ जवाब देगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments