HomeBreakingकई मौतों के बाद जागा प्रशासन कलेक्टर बोले अब रेमेडिसिवर इंजेक्शन वितरण...

कई मौतों के बाद जागा प्रशासन कलेक्टर बोले अब रेमेडिसिवर इंजेक्शन वितरण की सूची होगी सार्वजनिक

रेमिडेसिविर इंजेक्शन की वितरण व्यवस्था होगी पारदर्शी, मरीजों के परिजन नहीं होंगे परेशान : कलेक्टर श्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह

ग्वालियर। कोविड मरीजों के लिए रेमिडेसिविर इंजेक्शन की उपलब्धता को लेकर मरीजों के परिजनों को हो रही परेशानी को देखते हुए ग्वालियर कलेक्टर श्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने इंजेक्शन वितरण की व्यवस्था में परिवर्तन करते हुए अब इंजेक्शन वितरण में पारदर्शिता लाने तथा इसकी सूची सार्वजनिक करने के निर्देश दिए हैं।

कलेक्टर श्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि रेमिडेसिविर इंजेक्शन को लेकर कोविड मरीजों के परिजन परेशान हो रहे हैं जिसके चलते अब यह निर्णय लिया गया है कि जितने भी रेमिडेसिविर इंजेक्शन शासन से जिले के लिए प्राप्त होंगे उन सभी को अनुपात के आधार पर निजी अस्पतालों को वितरित किया जाएगा तथा उन अस्पतालों की सूची भी सार्वजनिक की जाएगी। इसके साथ ही यह भी निर्देश दिए गए हैं कि संबंधित अस्पताल प्राथमिकता के आधार पर जिस मरीज को ज्यादा आवश्यकता है उसे इंजेक्शन उपलब्ध कराएगा।
कलेक्टर श्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि इस व्यवस्था से मरीजों के परिजन इंजेक्शन के लिए परेशान नहीं होंगे अब यह जिम्मेदारी संबंधित अस्पताल की होगी कि वह आवश्यकता एवं प्राथमिकता के आधार पर जरूरतमंद मरीजों को इंजेक्शन से चिकित्सा उपलब्ध कराएं।
कलेक्टर श्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने आम नागरिकों से भी अपील की है कि वह अपने परिजनों व परिचितों के लिए इंजेक्शन की आवश्यकता होने पर इधर-उधर परेशान ना हो संबंधित अस्पताल प्रबंधन से ही चर्चा कर मरीज को इंजेक्शन लगवाएं। अब संबंधित अस्पताल ही प्राथमिकता के आधार पर मरीजों को जिसे ज्यादा जरूरत है पहले उसे इंजेक्शन लगाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments