Google search engine
Homeमनोरंजनलता मंगेशकर की हालत स्थिर, उनके प्रवक्ता ने कहा झूठी खबर को...

लता मंगेशकर की हालत स्थिर, उनके प्रवक्ता ने कहा झूठी खबर को हवा न दें

देश की प्रख्यात गायिका तथा भारत रत्न समेत कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित हो चुकीं लता मंगेशकर  की हालत फिलहाल स्थिर है। हालांकि वह अब भी आईसीयू में हैं। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल  में भर्ती लता मंगेशकर का स्वास्थ्य पिछले कुछ दिनों से खराब है।

इस बीच उनको निमोनिया होने और कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से डॉक्टरों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुई है। शुक्रवार को लता मंगेशकर की प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर   ने एक प्रेस नोट जारी कर बताया कि वे अभी कुछ दिन और आईसीयू में ही डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में रहेंगी।

उनका इलाज कर रहे वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम के हेड डॉ. प्रतीत समदानी  का कहना है कि वे चाहते हैं कि लता जी पूरी तरह ठीक होने के बाद ही घर जाएं। लता मंगेशकर की सेहत बिगड़ने पर पिछले 8 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बीच देश भर में उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना और दुआएं की जा रही हैं।

प्रवक्ता ने अफवाहों को खारिज किया
उनके प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने दिग्गज गायिका के बिगड़ते स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों को खारिज कर दिया और अपने प्रशंसकों से “किसी भी झूठी खबर को हवा न देने” का अनुरोध किया है। उन्होंने लोगों से उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए लगातार प्रार्थना करने का अनुरोध किया।

इससे पहले मंगलवार को एक सूत्र ने  को बताया कि 92 वर्षीय गायिका में सुधार के लक्षण दिख रहे हैं और उन्होंने ठोस आहार खाना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा, ‘लता मंगेशकर ने पिछले कुछ दिनों से ठोस आहार लेना शुरू कर दिया है और उनमें सुधार के लक्षण नजर आ रहे हैं। वह शारीरिक प्रतिक्रिया दे रही है और बेहतर कर रही है। फिलहाल वह वेंटिलेटर पर नहीं है।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments