Google search engine
Homeदेशयदि आप करने वाले हैं रेल यात्रा तो जरूरी है यह जानना...

यदि आप करने वाले हैं रेल यात्रा तो जरूरी है यह जानना कि भारतीय रेलवे ने आज 481 ट्रेन को कर दिया है निरस्‍त

भारतीय रेलवे ने 481 ट्रेन को आज निरस्‍त कर दिया है। इस दौरान यदि आप करने वाले हैं तो आपको यह खबर जरुर जाननी चाहिए। इन कैंसिल ट्रेनों में कई सवारी गाड़ी गाड़ी और मेल एक्सप्रेस शामिल हैं। अधिकारियों के अनुसार, रेलवे ने मौसम की स्थिति, चल रही मरम्मत और देश भर में रेलवे के विभिन्न क्षेत्रों में कई अन्य कारणों से यह निर्णय लिया है। रेलवे के नेशनल ट्रेन पूछताछ प्रणाली (एनटीईएस) की आधिकारिक वेबसाइट ने रद्द ट्रेनों की सूची जारी की है।

रेलवे ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह ट्रेनें अलग- अलग जोन में कैंसिल की गई हैं। जिसमें सवारी, मेल व एक्‍सप्रेस गाड़ियां शामिल हैं। अगर आप भी सफर के बारे में सोच रहे हैं तो आपको यह लिस्‍ट देखनी चाहिए। भारतीय रेलवे ने जानकारी दी है कि इन ट्रेनों के टिकट वापस किए जाएंगे।

28 जनवरी तक ट्रेनों को रद्द और फेरे बदले गए

जमालपुर -रतनपुर स्टेशन के बीच रेल पटरी के दोहरीकरण और इस बीच बनी नई सुरंग में पटरियों का काम चलने की वजह से 28 जनवरी तक दस एक्सप्रेस ट्रेनें और नौ साधारण मुसाफिर ट्रेनों को रद्द किया गया है। यह जानकारी मालदा रेलवे डिवीजन के मुख्य वाणिज्यिक प्रबंधक पवन कुमार ने दी है। उनके मुताबिक कुछ ट्रेनों का परिचालन रास्ता बदलकर किया जाएगा। तो कुछ का परिचालन बीच स्टेशन तक सीमित कर किया जाएगा। इस सिलसिले में रेलवे ने सूचना भी जारी की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments