Google search engine
Homeमनोरंजनराज कुंद्रा पर अब सेबी का चाबुक 3 लाख का लगाया जुर्माना

राज कुंद्रा पर अब सेबी का चाबुक 3 लाख का लगाया जुर्माना

पोर्न केस में फंसे कारोबारी राज कुंद्रा पर अब सिक्यॉरिटीज एंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया (SEBI) ने भी चाबुक चला दिया है। सेबी ने राज कुंद्रा के साथ उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज पर 3 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों के उल्लंघन की वजह से इनपर यह जुर्माना लगाया गया है।

सेबी के आदेश के मुताबिक, कुल 3 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है, जिसे वे संयुक्त रूप से और अलग-अलग चुकाएंगे। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी वियान इंडस्ट्रीज के प्रमोटर्स हैं। यह आदेश सितंबर 2013 से दिसंबर 2015 के बीच इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों के उल्लंघन को लेकर हुई जांच के आधार पर दिया गया है।

इससे पहले मुंबई की एक अदालत ने कथित तौर पर पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स के जरिए प्रसारित करने से संबंधित एक मामले में कारोबारी राज कुंद्रा की जमानत याचिका बुधवार को खारिज कर दी। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। उन पर भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments