Google search engine
Homeमनोरंजनस्लिम बॉडी बनाए रखने के लिए खुद को भूखा रखती है टीवी...

स्लिम बॉडी बनाए रखने के लिए खुद को भूखा रखती है टीवी की यह मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा बी-टाउन में अपनी स्लिम बॉडी के लिए जानी जाती हैं। आए दिन वह अपने कर्वी फिगर को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हालांकि अपने आपको स्लिम बनाए रखना और ऐसी बॉडी कैरी करना एक्ट्रेस के लिए आसान नहीं है, उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। निया ने हाल ही में इस बारे में बातें की कि कैसे वह अपने स्लिम बॉडी बनाए रखने के लिए खुद को भूखा रखती हैं और कई बार ऐसा करने से वह बुरी तरह टूट जाया करती हैं।

म्यूजिक एलबम ‘फूंक ले’से चर्चा में हैं

जानकारी के लिए बता दें कि निया शर्मा इन दिनों अपने नए म्यूजिक एलबम  ‘फूंक ले’ (Phoonk Le) को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। इस गाने में निया कमाल का डांस करती हुई देखी गई। गाने को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है, लोग निया के लटके-झटके पर फिदा हो गए हैं। इस गाने को प्रमोट करने में आज कल निया बेहद बिजी हैं

ब्लोटिंग की समस्या जूझ रही हैं निया शर्मा

आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ बात करते हुए निया ने कहा कि उन्हें ब्लोटिंग की समस्या है और इस तथ्य के साथ अपने आप को कूल करने में काफी समय लगा कि मेरा पेट हर समय सपाट नहीं रहेगा। उसने खुलासा किया कि वह अपने शरीर के मुद्दों पर टूट जाती है। वह कहती है कि उन्हें अपने शरीर से कभी नफरत नहीं की, लेकिन वह ‘कई मुद्दों’ से जूझती रहती हैं, उन मुद्दों एक है भूखे रहना। वह कहती हैं, “मैंने खाना बंद कर दिया, यार। जब मैं कहती हूं कि मैंने खाना बंद कर दिया है, तो यह डाइट के बारे में नहीं है। मैं भूखी सोती थी मैं भूखी जागती थी, मैं भूखे पेट जिम जाया करती थी और एक टाइम पर मुझे मुझे भूख ही नहीं लग रही थी क्योंकि मैंने अपनी भूख खो दी थी। मैं बस उस गाने में इतनी मेहनत करना चाहती थी और मैंने किया। ऑन-पॉइंट मैं बस अपने पेट को देख रही थी और मैं ऐसा (स्लिम ) था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments