Google search engine
Homeग्वालियर अंचलएमपी गजब है :पहले जमकर लगाया मजमा जब हुए कोरोना पॉसिटिव तो...

एमपी गजब है :पहले जमकर लगाया मजमा जब हुए कोरोना पॉसिटिव तो कर रहे है ट्वीट सभी करा लें कोरोना जांच

प्रवीण दुबे

हमारे जनप्रतिनिधि कोरोना संक्रमण को लेकर लापरवाह हैं ? क्या अपने कामकाज के दौरान वे मजमा लगाने से परहेज नहीं कर रहे ? क्या उनके द्वारा कोरोना गाइडलाइन का गम्भीरता से पालन नहीं किया जा रहा ? यह कुछ सवाल आज पूरे मध्यप्रदेश में उठ रहे हैं । इसके पीछे मुख्य कारण है प्रदेश सरकार के तीन मंत्रियों की आज कोरोना रिपोर्ट का पॉसिटिव होना। महत्वपूर्ण बात यह है कि ये मंत्री कोरोना पॉसिटिव होने तक लगातार मजमा लगाकर अपने सरकारी दौरों में व्यस्त थे।

एक मंत्री महोदय जो की ग्वालियर के प्रभारी मंत्री भी है वह भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और कुछ घण्टों पहले की ग्वालियर से आई उनकी तस्वीरें आश्चर्यचकित करने वाली हैं इन तस्वीरों में साफ तौर पर यह दिखाई दे रहा है कि मंत्री जी अपने आसपास किस कदर भीड़ का मजमा लगाए हुए हैं। आज जब इनकी कोरोना रिपोर्ट पॉसिटिव आई तो उन्होंने खुद को आइसोलेट करके एक ट्वीट में खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी साथ ही यह सुझाव भी दे दिया कि जो लोग उनके संपर्क में आए हैं वे अपना कोरोना टेस्ट करा लेवें। कमोवेश कुछ इसी प्रकार की कहानी दो अन्य कोरोना पॉसिटिव आये मंत्रियों की भी है। उल्लेखनीय है कि ग्वालियर के प्रभारीमंत्री तुलसी सिलावट दो दिनों से ग्वालियर में ही थे जो तस्वीरें सामने आई हैं उसके मुताबिक वे स्मार्ट सिटी सभागार में अधिकारियों की मीटिंग लेते दिखाई दे रहे हैं तो

अस्पताल में खाना बांटते व भीड़ के साथ खीर का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं। अब स्मार्ट सिटी के सैकड़ों कर्मचारियों सहित प्रशासन के आला अधिकारियों में जो की प्रभारी मंत्री के सम्पर्क में आए थे हडकम्प मचा हुआ। यहां बतादें  कि आज ही ग्वालियर के निगम आयुक्त के भी कोरोना पॉसिटिव होने की जानकारी भी सामने आई है।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कोरोना कहर बनकर टूटने लगा है। गुरुवार को एक ही दिन में सरकार के तीन मंत्रियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और जल संसाधन मंत्री तुलसी राम सिलावट के बाद कमल पटेल भी संक्रमित मिले हैं। हालांकि कमल पटेल के संक्रमित होने की पुष्टि आधिकारिक तौर पर नहीं की गई है। सारंग दूसरी बार संक्रमित हुए हैं। इधर, कांग्रेस कार्यालय में भी कांग्रेस उपाध्यक्ष, चंद्रप्रभा शेखर, प्रकाश जैन और मीडिया को-ऑर्डिनेटर पीयूष बबेले की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबलपुर में एक दिन में तीन, ग्वालियर में दो और विदिशा में एक कोरोना संक्रमित की मौत हो गई।

कोरोना के बिगड़ते हालात को लेकर मुख्यमंत्री शुक्रवार को क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक लेने वाले हैं सम्भावना है कि वे इसमें कुछ और कड़ाई की घोषणा कर सकते हैं

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments