Google search engine
Homeउत्तरप्रदेशमस्जिद के बाहर एक हिंदू संत की अभद्र भाषा का वीडियो वायरल ,मामला...

मस्जिद के बाहर एक हिंदू संत की अभद्र भाषा का वीडियो वायरल ,मामला कायम

सीतापुर /उत्तर प्रदेश  के सीतापुर जिले में एक मस्जिद के बाहर एक हिंदू संत के अभद्र भाषा का वीडियो वायरल  होने और आक्रोश फैलने के छह दिन बाद, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले की जांच कर रही है.

सीतापुर पुलिस ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक बयान में कहा कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और गवाहों के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. अभद्र भाषा वाले दो मिनट के वीडियो को 2 अप्रैल को रिकॉर्ड किया गया था, जब खैराबाद शहर के महर्षि श्री लक्ष्मण दास उदासीन आश्रम के महंत बजरंग मुनि दास के रूप में पहचाने जाने वाले संत नवरात्रि और हिंदू नव वर्ष के अवसर पर जुलूस निकाल रहे थे.

बजरंग मुनि दास को वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर किसी हिंदू लड़की को किसी खास समुदाय का आदमी छेड़ता है तो वह खुद उस समुदाय की महिला का रेप करेंगे. उन्होंने कुछ और आपत्तिजनक कमेंट भी किए.

लाउडस्पीकर का किया उपयोग

आरोप है कि जब उनकी यात्रा एक मस्जिद के पास पहुंची तो उन्होंने लाउडस्पीकर पर अभद्र भाषा देना शुरू कर दिया. वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘मैं आपको पूरे प्यार से यह कह रहा हूं कि अगर खैराबाद में एक भी हिंदू लड़की को आपके द्वारा छेड़ा गया, तो मैं आपकी बेटी और बहू को आपके घर से बाहर लाऊंगा और उसके साथ बलात्कार करूंगा.’

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक SSPउत्तर राजीव दीक्षित ने कहा कि जांच में सामने आए तथ्यों और सबूतों के आधार पर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- आईएएनएस

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments