Homeमनोरंजनलेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट से सांसद नुसरत फिर सुर्खियों में

लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट से सांसद नुसरत फिर सुर्खियों में

बंगाली सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) हमेशा ही किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. नुसरत आज जिस मुकाम पर हैं, वहां लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

           

पहले निखिल जैन से तलाक की खबरें, फिर उनकी प्रेग्नेंसी, अब नुसरत अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. इन तस्वीरों में वह ओपन जैकेट में परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. बेटे के जन्म के बाद भी नुसरत ने जिस तरह से खुद को मैंटेन किया, वह वाकई काबिल तारीफ है.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नुसरत ओपन जैकेट में इनरवियर फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस दौरान नुसरत की परफेक्ट फिगर साफ दिख रही है. फोटोज में नुसरत ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स जैकेट पहनी हुई नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और ट्रैक पैंट्स पहनी हुई है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में दिख रही हैं और काफी प्यारी लग रही हैं.

फोटोज पर आए ताबड़तोड़ कमेंट्स 

फोटोज शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा, ‘Morning Bliss’. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स एक्ट्रेस के इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. तस्वीरों पर ताबड़तोड़ कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. खास बात ये है कि कुछ ही देर में तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments